20 घंटे तक दुष्कर्मियों के चंगुल में रही नाबालिग,पहले पार्क फिर डैम के पास किया दुष्कर्म,पांच में चार पुलिस की गिरफ्त में,एक नाबालिग भी शामिल है…..

–धुर्वा थाना की पुलिस ने नाबालिग सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, दो अक्टूबर को अपने दोस्त के साथ गई थी धुर्वा डैम घूमने, उसने ही पहले किया दुष्कर्म, फिर अपने साथियों को सौंप कराया सामूहिक दुष्कर्म

–20 घंटे तक नाबालिग को अपने साथ रखा दुष्कर्मियों ने, पुलिस ने कराया मेडिकल और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज, अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म व पोक्सो के तहत मामला हुआ है दर्ज,सभी आरोपी को शुक्रवार को भेजा जेल

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक आठवीं की छात्रा के साथ पांच लोगो ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसमें एक 14 साल का नाबालिग और एक 40 साल का व्यक्ति भी शामिल है। अन्य तीन आरोपियों की उम्र 20 से 23 वर्ष के बीच है। इस संबंध में नाबालिग छात्रा के बयान पर धुर्वा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। छात्रा ने पुलिस को बताया है कि दुष्कर्म करने वालों में उसका साथी भी शामिल है। घटना दो अक्टूबर की शाम सात बजे की है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कार्रवाई करते हुए नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य एक आरोपी जो फरार है उसकी तलाश जारी है। धुर्वा थाना की पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है। वहीं कोर्ट में उसका 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है। हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने बताया कि एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।वहीं तीन आरोपी को जेल आज भेज दिया गया है।एक नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया।

नाबालिग ने बताया शाम छह बजे वह गई थी धुर्वा डैम, वहीं मिला पहले आरोपी दीपक

नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार दो अक्टूबर की सुबह 6.30 बजे घर से बिना बताए धुर्वा डैम घूमने गई थी। सुबह सात बजे वह डैम पहुंची। वहीं पर उसे पहले दीपक कुमार मिला। वह उससे बात करने लगी क्योंकि वह उसे जानती थी। दीपक धुर्वा डैम में आइसक्रीम बेचने का काम करता है और वह सखुआ बागान में रहता है। बात करने के कुछ देर बाद दीपक ने उससे कहा कि चलो डीयर पार्क घूम कर आते है। छात्रा ने मना किया तो दीपक ने जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। फिर दोनों डियर पार्क पहुंच गए। वहां दो तीन घंटे दोनों घूमे इसके बाद पार्क में ही पहले दीपक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद दीपक ने अपने तीन साथियों को पार्क में ही बुलाया। कुछ ही देर बाद वहां तीन युवक पहुंचे। उनमें एक नाबालिग भी था। जो तीन लड़के वहां पहुंचे थे उनमें सखुआ बागान निवासी बंटी (20), नगड़ी निवासी नीतेश कुमार (23) और एक नाबालिग था।

तीन बजे सभी छात्रा को ले कर पहुंचे नगड़ी वहां एक खाली घर में सभी ने किया दुष्कर्म

दीपक ने अपने तीनों साथियों को छात्रा को डियर पार्क में सौंप दिया और वहां से निकल गया। इसके बाद तीनों बंटी, नीतेश व नाबालिग उसे जबरन साथ लेकर नगड़ी पहुंचे। नीतेश छात्रा को नगड़ी में एक खाली घर में ले गया। वहां एक कमरे में तीनों युवकों ने छात्रा के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद वहां एक 40 साल का अन्य व्यक्ति पहुंचा। जिसे नीतेश गोपाल नाम से बुला रहा था। उसके आने के बाद उस कमरे में शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद जो 40 साल का व्यक्ति गोपाल वहां पहुंचा था उसने भी छात्रा को धमका कर उसी कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन तीन बजे छात्रा को सभी ने धुर्वा डैम में वापस छोड़ा

छात्रा ने पुलिस को बताया कि सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद सभी छात्रा को लेकर वापस धुर्वा डैम पहुंचे और सुबह तीन बजे उसे डैम के पास बाइक से छोड़कर भाग निकले। करीब चार बजे धुर्वा डैम के पास छात्रा के पिता और बहन उसे ढूंढते हुए डैम के पास पहुंचे। फिर छात्रा को वे लोग घर लेकर पहुंचे तो उसने सारी घटना बताई कि उसके साथ क्या हुआ। इसके बाद वह अपने पिता से साथ धुर्वा थाना पहुंची और उन सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया।