दुमका एसपी ऑफिस में कार्यरत जवान पर सिपाही की विधवा ने लगाया दुष्कर्म और 18 लाख रुपये हड़पने का आरोप…

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलियाडंगाल में रहने वाली एक सिपाही की विधवा ने एसपी कार्यालय में कार्यरत कांस्टेबल कुणाल राणा पर लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को उक्त महिला का मेडिकल जांच फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया।अब कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा।

पीड़िता ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि सिपाही कुणाल राणा पर लगातार यौन शोषण करने का आरोप लगाने वाली महिला मूल रूप से गोड्डा जिले के ठाकुरगंगटी की रहने वाली है और वर्तमान में वह दुमका बलिया डंगाल एरिया में रहती है।महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति जमशेदपुर में सिपाही के पद पर तैनात थे। इस दौरान बीमारी की वजह से 17 फरवरी 2021 को उनकी मौत हो गई। पति के जीवित रहने के समय से ही जिला बल के जवान कुणाल राणा का पति के वजह से मेरे घर आना जाना होता था।पति की मौत के बाद कुणाल ने साथ निभाने जैसी बात कही और बरगला कर शारीरिक संबंध बनाया। इतना ही नहीं पति की मौत के बाद विभाग से मिला 18 लाख रुपया अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया।वह पैसों से जमीन का कारोबार करने लगा। इधर जब उसे मन करता तो मेरे आवास में आकर दुष्कर्म करता। विधवा होने की वजह से सब कुछ सहती रही।बाद में जब वह दुमका आया तो मुझे यहां ले आया।जब मैं अपने पैसों की मांग करने लगी तो कुणाल ने अपने घर बुलाया। अपनी बेटी के साथ घर जाने पर कुणाल उसकी पत्नी कृष्णा लोहे की छड़ से मुझे और मेरी बेटी की पिटाई करने लगी और हमें घायल कर दिया।इसके बाद काफी समय तक बेटी के साथ एक कमरे में बंद कर दिया।बाद में मैं अपनी बेटी के साथ थाना गई और पुलिस को सारी बात बताई तो पुलिस ने पहले हमारा इलाज कराया और सारी बातों को लिखित तौर पर देने को कहा।

इस पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार का कहना है कि उक्त महिला का मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।बयान और अनुसंधान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।इस मामले में सिपाही कुणाल राणा और उसकी पत्नी को आरोपी बनाया गया है।