Jharkhand:मायके जाने की जिद की तो पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया और खुद थाना में सरेंडर कर दिया !पुलिस मामले की जाँच में जुटी है..

धनबाद।धनबाद के वासेपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां वासेपुर गुलजारबाग की महिला की संदिग्ध मौत जलने से हो गई।बैंक मोड़ थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में दो तरह की बाते सामने आ रही है।बताया जा रहा है कि पत्नी के मायके जाने की जीद करने पर पति ने जिंदा जल दिया है और पति थाने में सरेंडर कर दिया है।वहीं वासेपुर में विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।

वहीं महिला के पति मो इकबाल का कहना है कि उसकी पत्नी मायके जाने की जिद कर रही थी।काफी समझाने के बाद एक जनवरी को उसके मायके गया पहुंचाने के लिए राजी हुआ. जबकि पत्नी बुधवार यानी 30 दिसंबर को ही मायके जाने की जिद कर बैठी।मना करने पर विवाद बढ़ा और पत्नी ने खुद पर किरासन तेल छिड़कर अपने शरीर में आग लगा ली. उसे बचाने की भरसक कोशिश भी की गई पर नाकाम रहा।घबराकर बैंक मोड़ थाने जा पहुंचा। पति ने खुद को निर्दोष बताया है।

घटना के सम्बंध में दूसरी तरफ क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि महिला को उसके पति ने ही जला कर मार डाला है।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बैंक मोड़ थाना प्रभारी का कहना है कि प्रथम दृश्य में पति ने पत्नी को जलाकर मार डाला है. इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।