Ranchi:धुर्वा थाना क्षेत्र के रिंग रोड में युवक की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है यह घटना थाना क्षेत्र स्थित रिंग रोड के पास हुई है।जहां बुधवार की देर रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।युवक की पहचान पवन तिर्की उर्फ मकरु उम्र 22 वर्ष,पिता मंगल तिर्की पता-नचियातु, डुंगडुंग टोली,थाना नगड़ी के रूप में हुई है।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद रात में ही धुर्वा थाना पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शव थाना लाया।गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में है ।वहीं मृतक में परिजन और गांव वाले भी थाना पहुँचे हैं।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि पवन तिर्की की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पवन का शव रिंगरोड के टुक टुक होटल के सामने सड़क किनारे बरामद हुआ।घटना करीब रात 11.30 बजे बताया जा रहा है।वहीं शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। पवन तिर्की को किस वजह से गोली मारी गई है, और किसने मारी है अब तक इसका पता नहीं चल पाया है।थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।युवक मुर्गा बेचता था।गांव के पास ही मुर्गा दुकान था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अपडेट 2

बताया जा रहा है कि हत्या नहीं एक्सीडेंट में मौत हुई है।पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम में जो रिपोर्ट आई है,पवन की एक्सीडेंट में मौत हुई है।पुलिस अभीतक हत्या ही मानकर जांच कर रही थी।लेकिन जब पोस्टमार्टम हुई तो कहीं ना गोली का निशान मिला ना किसी हथियार से मारने के निशान मिला है।एक्सीडेंट में रीढ़ की हड्डी टूट गई है।वहीं पुलिस अब नए सिरे से छानबीन कर रही है।