Ranchi:चुटिया थाना क्षेत्र में युवक की धारदार हथियार से हत्या करने में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के चुटिया रेलवे कॉलोनी के पंचवटी चौक स्थित सब्जी मंडी के पास एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी।पुलिस ने बुधवार की सुबह युवक का शव बरामद किया था।एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी डीएसपी और चुटिया थाना प्रभारी ने 12 घण्टे के अंदर हत्या में शामिल तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. आपसी विवाद में युवक की हत्या की गई है, हालांकि पुलिस की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।वहीं मृतक़ की पहचान धर्मा के रूप में हुई है. जो खूँटी का रहने वाला बताया जा रहा है. राँची में मजदूरी करता था, और स्टेशन के बगल में ही रहता था।हत्या किस वजह से हुई है इसका पुलिस जल्द इसका खुलासा करेगी।

युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई थी:

चुटिया रेलवे कॉलोनी के पंचवटी चौक स्थित सब्जी मंडी के पास एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. बुधवार की सुबह युवक का शव अर्धनग्न स्थिति में बरामद किया था. मृतक के सिर पर गंभीर जख्म के निशान मिले थे. जानकारी के अनुसार पंचवटी चौक स्थित रेलवे सब्जी मार्केट के पास सुबह स्थानीय लोगों ने सड़क पर एक अज्ञात युवक का शव देखा. सड़क पर खून बिखरा पड़ा था. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी.

कई जगह खून के छींटे पड़े हुए थे:

जिस स्थान पर युवक का शव मिला था.उसके आसपास कई जगह खून के छींटे पड़े हुए थे. जिसे, देखकर लगा था कि अपराधियों और युवक में हत्या से पहले जमकर संघर्ष हुआ. चुटिया थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के जांच में जुट गई थी.