Bihar:मुजफ्फरपुर के डीटीओ के कई ठिकानों पर विजिलेंस टीम की छापेमारी, लाखों नगद,सोने का बिस्कुट,जेवरात,जमीन के कागज समेत अन्य कीमती समान बरामद

पटना।बिहार के मुजफ्फरपुर के डीटीओ रजनीश लाल के कई ठिकानों पर विजिलेंस की ताबड़तोड़ छापेमारी हो रही है।बताया गया कि उनके पटना आवास समेत कई ठिकानों पर गुरुवार को विजिलेंस ने छापेमारी की। एक साथ सभी जगहों पर कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच गया।मिली जानकारी के मुताबिक पटना के कंकड़बाग स्थित उनके आवास से 48 लाख रुपये नकदी व सोने का बिस्कूट समेत अन्य कीमती सामान जब्त किए गए है। यहां से एक पिस्टल भी टीम को हाथ लगी है। इसके बाद एक टीम मुजफ्फरपुर के एमआइटी स्थित किराये के मकान में रह रहे डीटीओ के घर पर छापेमारी कर रही है। यहां भी लाखों में नकदी मिलने की बात सामने आई है। कई तरह के जमीन के कागजात विजिलेंस को हाथ लगे है। हालांकि विजिलेंस अधिकारियों की तरफ से इस मामले में अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है।

सिर्फ इतना ही कहा गया कि पटना समेत कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है। कार्रवाई पूरी होने के बाद डिटेल्स जानकारी दी जाएगी। बता दें कि रजनीश लाल मुजफ्फरपुर डीटीओ के साथ-साथ छपरा डीटीओ के प्रभार में भी चल रहे है। दो जगहों पर तैनाती होने के कारण काफी संपत्ति अर्जित करने की बात सामने आई है। इन सभी बिंदुओं पर विजिलेंस की टीम अभी जांच कर कार्रवाई में जुटी है।