शर्मनाक:फूफा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म,बनाया वीडियो,कहा-किसी को बताया तो वायरल कर देंगे वीडियो..

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जो किसी भी सभ्य समाज मे इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है।ऐसी ही रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है।यहां एक सगे फूफा ने भतीजी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं घटना का वीडियो और फोटो भी खींच लिया।और जबरन उसकी मांग में सिंदूर भी डाल दिया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और चुप रहने की धमकी दी।बोला किसी के सामने मुंह खोला तो कहीं का नहीं छोड़ेंगे। तुम्‍हारा फोटो और वीडियो वायरल कर देंगे। बदनाम हो जाओगी।

बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर नहीं लौटने से माँ -बाप किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हो गए। पागलों की तरह बेटी को ढूंढने लगे। इसी बीच कहीं से पता चला कि बेटी जमशेदपुर में है। भागे-भागे परिजन जमशेदपुर पहुंचे। आसपास के लोगों के सहयोग से दरिंदे के चंगुल से बेटी को छुड़ाया और उसे लेकर बोकारो के बालीडीह में स्थित अपने घर पहुंचे। बोकारो के महिला थाना में आरोपी के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज कराया। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 17 जून को जैनामोड़ से अपने घर बालीडीह लौट रही थी। रास्‍ते में आरोपी फूफा ने घर छोड़ने के बहाने उसे अपनी कार में बैठा लिया। कार में ही कुछ केमिकल सूंघा दिया, जिससे वो बेहोश हो गई। होश आया तो खुद को जमशेदपुर में पाया। अनहोनी का संदेह हु‍आ तो शोर मचानी चाही। मगर आरोपी ने मारपीट कर मुंह बंद करा दिया।एक कमरे में बंद कर दिया।और चला गया कुछ देर बाद आया और मांग में सिंदूर जबरन डाल दिया।शारीरिक सम्बन्ध बनाया।और कपड़ा उतारकर वीडियो बना लिया।फिर धमकी दी कहा कहीं मुंह खोला तो वीडियो वायरल कर देंगे।