Jharkhand:दुमका में चौकीदार की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के मुफस्सिल और शिकारीपाड़ा थाना की सीमा पर झिलमिली गांव के पास बेरहमी से चौकीदार की चाकू मारकर हत्या कर दी गया।चौकीदार की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।चौकीदार मो.साबिर के शरीर पर कई जगहों पर चाकू मारने का निशान है।वहीं चोकीदार की वर्दी में ही हत्या की गई है।जिससे इलाके में दशहत का माहौल है।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर अनुसंधान में जुट गई है।वही मुफ़्सलि थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गयी है।

बताया गया कि चौकीदार मो.साबिर की चाकू मारकर हत्या कर दी।फिर उसकी मारुति 800 कार में आग लगा दी।घटना बुधवार की रात की बतायी जा रही है।वहीं चौकीदार का शव आज सुबह सड़क के किनारे स्थानीय लोगो ने खून से लथपथ देखा।उसके बाद पुलिस को सूचना दी।

इधर वर्दी में चौकिदार का शव मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्यूटी के समय अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।मौके पर डीएसपी, थाना प्रभारी सदलबल पहुँचकर जांच कर रहे हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अपराधियों की खोजबीन के लिए स्निफर डॉग की भी मदद ली जा रही है।

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मसलिया रोड स्थित जंगल में मो. साबिर की मारुति 800 गाड़ी को जलाया है। मृतक साबिर की जिस जगह से बॉडी मिली और जिस जगह पर गाड़ी जलाया है।दोनों जगह में करीब 5 किलोमीटर का अंतर है।ग्रामीणों ने जलती हुई कार सुबह देखी,तो पुलिस को मामले की जानकारी दी।आशंका जताया जा रहा है कि अपराधियों ने सुबह के समय मारुति 800 कार को जलाया है।