Ranchi:नाबालिग छात्रा से 7 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,दोस्त ने सुनसान जगह ले गया था,जहां पहले से 6 युवक मौजूद थे,चार गिरफ्तार

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची जिले के मांडर थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां दोस्त से मिलने गई एक नाबालिग के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।इस मामले में मांडर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए में युवकों को गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि गिरफ्तार चारों नाबालिग हैं। वहीं तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मामला गुरूवार की शाम का है।

इस सम्बंध में पुलिस को दिये अपने बयान में छात्रा ने बताया कि उसके एक दोस्त ने मिलने के लिए घर से कुछ दूर बुलाया। घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां पहले से 6 युवक मौजूद थे।जिसे देखकर काफी डर गई और वह असहज महसूस करने लगी।उसके बाद दोस्त से घर पहुंचाने की बात कही।वहीं युवक ने उसे अपनी बातों में फंसाया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने कहा लेकिन छात्रा ने जब इसका विरोध किया और पैदल ही घर के लिए निकल गई। सभी ने मिलकर उसे पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद सभी आरोपी उसे छोड़कर भाग गए। किसी तरह घर पहुंची नाबालिग ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।परिजनों ने शुक्रवार की सुबह मांडर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुये 4 युवकों को पकड़ लिया। वहीं 3 फरार है।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।पुलिस ने युवती का मेडिकल करा दिया है और आज को सीडब्ल्यूसी में बयान दर्ज किया जाएगा।