दो बच्चियों को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर की हरकत देखकर माँ दंग रह गई,पुलिस ने टीचर को किया गिरफ्तार

झारखण्ड न्यूज,राँची:बिहार के भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र की एक पंचायत में घर पर ट्यूशन पढ़ाने वाले ट्यूटर को दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म की कोशिश करते माँ ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी को परिजनों ने जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई।आरोपी की पहचान ललमटिया थाना क्षेत्र के नसरतखानी निवासी पिंटू कुमार के रूप में हुई है।

थाना में दिये आवेदन में पीड़ित माँ ने लिखा है कि आरोपी पिंटू दोनों बच्ची को पिछले चार वर्षों से पढ़ा रहा था। शनिवार को जब बच्ची कमरे में उससे पढ़ रही थी, उसी दौरान वह भी अंदर पहुंच गई तो देखा कि पिंटू दोनों बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा है। जब उन्होंने दोनों बच्चियों से पूछा तो उनलोगों ने बताया कि शिक्षक 15-20 दिनों से ऐसा गंदा काम कर रहा है। विरोध करने पर पूरे परिवार को जान मारने की धमकी देता था। इसलिए डर के मारे बच्चियों ने घर में कुछ भी बताने से परहेज किया था।महिला ने आरोपी शिक्षक पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की गुहार थानाध्यक्ष से लगाई है।

इधर मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि दोनों बच्चियों की माँ की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।आगे की कार्रवाई जारी है।