Ranchi:गेस्ट हाउस के बाथरूम में मिला गुमला के एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव,ब्लेड से गला काटकर की आत्महत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी में लालपुर थाना क्षेत्र में गुमला के एक व्यक्ति का शव गेस्ट हाउस के बाथरुम में खून से लथपथ मिला है।बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने ब्लेड से गला काटकर आत्‍महत्‍या कर ली है।मामले का खुलासा तब हुआ,जब पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा खोला। वहां काफी मात्रा में खून बहा हुआ था।मामला लालपुर थाना क्षेत्र का है।बताया जा रहा है कि मिशन चौक के पास एक स्कूल के गेस्ट हाउस में व्यक्ति ने ब्लेड से काट कर खुदकुशी कर ली। मृतक व्यक्ति का नाम निकोलस हुरहरिया 55 वर्ष चैनपुर गुमला का रहने वाला है।मृतक युवक निकोलस ने ब्‍लेड से बाथरूम में अपना गला काट लिया था।

कोडरमा से गुमला जाने के क्रम में भतीजे के पास गेस्ट हाउस में रुका था

मिली जानकारी के अनुसार निकोलस शुक्रवार देर शाम 7 बजे कोडरमा से राँची पहुँचा था।राँची में उसका भतीजा विनोद हुरहरिया जो संत अलोयस मिडिल स्कूल पुरुलिया रोड में ही रहता है।अपने चाचा को ठहराया था।आज शनिवार को जब सुबह करीब 10.30 बजे तक चाचा बाहर नहीं आया भतीजा उसके कमरे में गया।लेकिन कमरे में नहीं मिला।कुछ देर इंतजार कर जब फिर गया तो नहीं देखा उसके बाद बाथरूम की ओर गया तो बाथरूम का दरबाजा अंदर से बंद था।और कुछ खून दिखाई दिया।उसके बाद लालपुर थाना को सूचना दी गई।

सिटी डीएसपी,थाना प्रभारी,एफएसएल टीम पहुँची

पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार ,लालपुर थाना प्रभारी और लालपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो सभी अवाक रह गए।निकोलस का खून से लथपथ शव बाथरूम में पड़ा था।काफी मात्रा में खून बहा हुआ था। इसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई है।पुलिस ने मौके से ब्लेड भी बरामद किया है।वहीं फॉरेंसिक टीम भी पहुंची थी।जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। घटना की जानकारी निकोलस के भतीजे ने परिवार वालों को दे दी गई है।पुलिस ने भी निकोलस के परिवार को फोन कर सूचना दी है।

–इधर सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद निकोलस के मृत्यु की असली वजह पता चल सकेगी।लेकिन शव देखने से लग रहा है ये आत्महत्या का मामला है।शव के पास ब्लेड भी पाया गया है जिसमें खून लगी हुई है।फॉरेन्सिक टीम ने भी जांच की है।फिलहाल आत्महत्या और अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।