Ranchi:जुमार पुल से लटकता मिला एक व्यक्ति का शव,हत्या या आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी है

राँची।राँची के जुमार पुल से लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शनिवार की सुबह व्यक्ति का सदर थाना क्षेत्र स्थित बूटी के मोड के आगे जुमार नदी पर बने पुल पर रस्सी के सहारे शव लटकता हुआ मिला है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।मृतक व्यक्ति बूटी मोड़ का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ख़ुदकुशी करने वाले व्यक्ति सीसीएल के कर्मचारी थे। वर्ष 2015 में सीसीएल से रिटायर हुए थे। मृतक व्यक्ति का नाम छोटे लाल सिंह बताया जाता है। इधर, थाना प्रभारी बैंकटेश प्रसाद का कहना है कि मृतक छोटे लाल सिंह कुछ दिन से मानसिक तनाव में चल रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँचे।पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है।

शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने जुमार पुल के पिलर के सहारे एक व्यक्ति का शव लटकते हुए देखा।जिसके बाद इसकी सूचना सदर थाना की पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।इस मामले में आशंका जताई जा रही है, कि व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए रस्सी के सहारे लटका दिया. हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही सही पता चल पाएगा की व्यक्ति ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।