Jharkhand:मैजिक और बाइक की टक्कर में दो दोस्त की मौत,एक युवक आर्मी की पीटी और मेडिकल पास कर गया था,मेंस की तैयारी कर रहा था

चतरा।जिले के मयूर हंड थाना क्षेत्र के इटखोरी जीहू मार्ग पर दंदाहा घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना में दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई।बताया गया कि मैजिक वाहन व बाईक में जोरदार टक्कर होने से दो युवक की मौत हो गई है। टक्कर इतना जोरदार था की दुर्घटना के दौरान एक युवक सड़क किनारे तथा दूसरा युवक सड़क किनारे बना डोभा में जा गिरा। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले ली है।वहीं मृतक की पहचान मयूरहंड थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव के शैलेश कुमार सिंह के 20 वर्षीय पुत्र सनी कुमार सिंह और अकलु ठाकुर के पुत्र 28 वर्षीय अशोक कुमार सिंह के रूप में हुई है। दोनों अपने गांव से हजारीबाग जा रहा थे।बताया जा रहा है सनी (हरे टी-शर्ट में ) ने आर्मी की पीटी और मेडिकल पास कर गया था। मेंस की तैयारी कर रहा था। अशोक ठाकुर घर का इकलौता बेटा था। अब पूरा घर उजड़ गया।

इधर लोगों ने बताया कि दंदाहा घाटी के पास एक सप्ताह में तीन दुर्घटनाएं हुई हैं, जिसमें तीन घरों का चिराग बुझ गया है। बुधवार से पहले 12 जून को सड़क दुर्घटना में यहां एरकी गांव के सुधीर भारती की मौत हो गई थी। इसके बाद अब सनी और अशोक ठाकुर की भी मौत हो गई है। दिवाली के दौरान भी हुई सड़क दुर्घटना में यहां एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गई थी।