जमशेदपुर में बेखौफ अपराधियों ने युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

जमशेदपुर। राज्य के लौहनगरी जमशेदपुर में बेलगाम बेखौफ अपराधियों ने युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार को दोपहर मानगो थाना क्षेत्र के आजादनगर थाना क्षेत्र के ओल्ड पुरुलिया रोड नूर कॉलोनी में हुई है. जहां दानिश को अपराधियो ने तीन गोली मार दी घायल अवस्था मे टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया यहां कुछ समय बाद दानिश की मौत हो गई।

वर्चस्व को लेकर हत्या की आशंका:-

हत्या की घटना के पीछे आपसी रंजिश और वर्चस्व मामला सामने आ रहा है. मृतक दानिश के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी दानिश के साथी से पूछताछ की।बताया जा रहा है कि दानिश और जितेश के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। गोलीबारी की हुई घटना में जितेश, पंकज सिंह उर्फ बंदर समेत अन्य की संलिप्तता सामने आ रही है।पूरा मामला जमीन की खरीद-बिक्री से जुड़ा बताया जा रहा।

मृतक दानिश

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:-

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है, कि घटना का अंजाम किस वजह से दिया गया है.गौरतलब है मानगो, एमजीएम और उलीडीह थाना क्षेत्र में जमीन की खरीद-बिक्री के धंधे में आपसी वर्चस्व को लेकर अपराधिक गुटों के बीच गैंगवार होते रहे हैं और इसमें कई की हत्या हो चुकी है।