Big Breaking:राँची के नामकुम में 26 साल की आदिवासी युवती को अगवा कर रात भर दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार..

इधर सरकार अपना एक साल मनाने की कर रही थी तैयारी और उधर नामकुम में 26 साल की आदिवासी युवती को अगवा कर रात भर होता रहा दुष्कर्म ?

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने युवती की गला दबाकर हत्या करने का भी किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार !

राँची। सोमवार की शाम एक तरफ मोरहाबादी में हेमंत सरकार अपना एक वर्ष पूरा होने पर समारोह आयोजित करने की तैयारी में लगा था, वहीं दूसरी ओर नामकुम थाना क्षेत्र के राजा उलातु में एक आदिवासी युवती को अगवा कर रात भर दुष्कर्म किया गया। राँची पुलिस शहर के विभिन्न क्षेत्रों में वाहनों की चेकिंग कर रही थी लेकिन एक युवती की इज्जत बचा नहीं पाई। सोमवार की शाम एक 26 साल की आदिवासी युवती को अगवा कर नामकुम के राजा उलातु में रात भर दुष्कर्म किया गया।हालांकि दुष्कर्म के आरोपी को पीड़ित युवती के परिजनों के सहयोग से नामकुम थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती सोमवार की शाम अपने घर से दूध लेने के लिए निकली थी, रास्ते में आरोपी ने उसे डरा धमका कर पहले राजा उलातु के जंगल में ले गया। वहां दुष्कर्म करने के बाद उसे एक खाली कमरे में ले जाकर रात भर दुष्कर्म किया।वहीं परिजनों की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी संदीप लोहरा ( पिता दिलीप लोहरा,माजिडीड तमाड़,वर्तमान पता राजा उलातू दुमी टोली )को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी के बाद चूमावन कार्यक्रम था जहां आरोपी बिना बुलाए शामिल होने गया था ।वहीं पर उसने शराब भी पी ली थी। वहीं के बस्ती से घर जाने के दौरान दुध लेकर जा रही युवती को डरा धमकाकर झाड़ी में ले गया और डराकर उसके साथ दुष्कर्म किया।युवती ने विरोध किया तो पलास से मारने की बात कही एवं गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया।दुष्कर्म करने के बाद पहचान व निशान मिटाने के लिए गला दबाकर उसकी हत्या करने की भी कोशिश की। किसी तरह से युवती उसके चंगुल से भागने में सफल हुई। भागकर युवती अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन नामकुम थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी ने युवती के साथ रात भर दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है। उसने यह भी स्वीकार किया है कि किसी को पता नहीं चल सके इसलिए वह युवती की हत्या करना चाहता था। लेकिन करने में सफल नहीं हो सका। पुलिस ने युवती का मेडिकल जांच कराने भेजा जा रहा है, वहीं कोर्ट में 164 का बयान एक-दो दिन में दर्ज कराया जाएगा। वही गिरफ्तार आरोपी का कोरोना जांच के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।मामले की आगे की करवाई जारी है।