रामगढ़ के गोला में आजसू नेता की निर्मम हत्या, सांसद सीपी चौधरी ने कहा अपराधियों की जल्द हो गिरफ्तारी

रामगढ़। जिले के गोला थाना क्षेत्र के धोबिया जारा जंगल में गोला प्रखंड के आजसू उपाध्यक्ष अंबुज केवट का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मंगलवार की सुबह हेंसापोड़ा गांव निवासी अंबुज केवट (45) का शव धोबिया जारा जंगल में मिलने की खबर पाकर सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां जुट गई। गिरिडीह के सांसद व राज्य के पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी सहित आजसू के कई नेता व कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे और घटना की जानकारी ली।बताया जा रहा है कि सोमवार की रात को ही अपराधी ने उसकी हत्या कर दी है। अबुंज केवट रजरप्पा मंदिर परिसर में वर्षों से पूजन-सामग्री का दुकान चलता था। धोबिया जारा जंगल में जिस स्थान पर उसका शव मिला, वहां से करीब 200 गज की दूरी पर उसकी बाइक हीरो पैशन प्रो बाइक (जेएच01डीके-0207) खड़ी मिली। अंबुज के गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों में गहरे चोट के निशान मिले हैं।

बताया जाता है कि अंबुज 28 दिसंबर को चास (बोकारो) गया हुआ था। चास से रात के करीब नौ बजे अपनी बाइक से हेंसापोड़ा आ रहा था।वह चोपादारू घाटी से रजरप्पा जाने के मार्ग से होते हुए अपने घर आ रहा था। इसी बीच रास्ते में किसी ने उसकी हत्या कर दी। इधर घटना की सूचना पाकर रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार, मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय, गोला थाना सर्किल इंस्पेक्टर संजय कुमार गुप्ता,थाना प्रभारी बैजनाथ ओझा वहां पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल करना शुरू कर दिया।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी सहित रामगढ़ जिले के आजसू के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं ने अंबुज केवट की हत्या पर गहरा दुख प्रकट करते हुए पुलिस प्रशासन से हत्या में संलिप्त अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।