लॉकडाउन की उलंघन कर तेज गति बोलेरो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, दो लोग गम्भीर रूप से घायल

अमित कुमार सिंह, गढ़वा: श्री बंशीधर नगर के राष्ट्रीय राज मार्ग पर विलासपुर बस स्टैंड में बुधवार की सुबह 5 बजे बाइक सवार को बचाने में एक बोलेरो ट्रक से जा टकराई। जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजवाया।

घायलों में बाइक सवार चितविश्राम निवासी बेचू राम एवं बोलेरो चालक उत्तरप्रदेश के सोनभद्र जिले के दुद्धी थाना क्षेत्र गुलालझरिया निवासी मनोज यादव है। जानकारी के अनुसार सुबह करीब 5 बजे एक अत्यधिक रफ्तार में तेज गति बोलेरो यूपी के दुद्धी की ओर आ रही थी, की बिलासपुर बस स्टैंड के समीप अचानक एक बाइक सवार सामने आ गया। जिसको बचाने में तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित हो गई और खड़े हुए ट्रक में जा टकराई। जिससे बोलेरो के परख्च्चे उड़ गए। ज्ञात हो कि लॉक डाउन के कारण सड़कों पर ट्रैफिक कम है, जिस कारण लॉक डाउन के नियम का उल्लंघन करने वाले बेपरवाह लोग घरों से भी निकल रहे हैं और खाली सड़क पाकर रफ्तार में वाहन भी चला रहे हैं।

ज्ञात हो अभी कोरोना वायरस के महामारी के संक्रमण के खतरे से बचने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा की गई। लॉक डाउन के बावजूद झारखण्ड सहित देश के अन्य अन्य जगहों से अलग अलग तसवीर सामने आ रही अधिकतर लोग कोरोना महामारी के खतरे को भांपते हुए घरों में खुद को कैद रखा है। तो वहीं कुछ लापरवाह बेपरवाह लोग न स्वयं की चिंता कर रहे न दूसरों की। और धड़ल्ले से लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते हुए घर से बाहर निकल कर घूम रहे हैं। हालांकि प्रशाशन अब सख्ती आरम्भ कर चुकी है। अगर घायलों के द्वारा लॉक डाउन के नियम को माना जाता तो इस सड़क दुर्घटना से बचा जा सकता था। झारखण्ड न्यूज़ आप सभी से अपील करता है कि महामारी की भयावहता से डरें। घर पर रहें बाहर बिल्कुल नहीं निकलें। स्वयं सुरक्षित रहें दूसरों को सुरक्षित रहने दें।