गढ़वा:तेंदुए ने पांच साल के बच्चे को मार डाला,इलाके में दहशत का माहौल,दहशत के बीच अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली

राँची।झारखण्ड के गढ़वा जिले के भंडरिया से हृदयविदारक घटना सामने आयी है।बताया जा रहा है कि गांव की दुकान से शाम को बिस्किट लेने गए पांच साल के बच्चे पर तेंदुए ने हमला कर मार डाला। इतना ही नहीं,उसके शव के आधा हिस्से को खा गया। इस हादसे के बाद गांव में सनसनी फैल गयी है। दहशत के बीच अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के रमकंडा से सटे भंडरिया थाना क्षेत्र के रोदो गांव में बुधवार की देर शाम तेंदुए ने एक पांच वर्षीय बच्चे पर हमला किया और उसे मार डाला।बच्चे की काफी खोजबीन की गयी, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा ही थी। गुरुवार की सुबह बच्चे का कपड़ा व शव मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग, पुलिस प्रशासन व अंचल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि रोदो गांव निवासी रामनाथ तुरी का पांच वर्षीय पुत्र गांव की ही दुकान में देर शाम बिस्किट लेने गया था। बिस्किट लेकर वापस लौटने के दौरान तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया और उसे मार डाला।घर से थोड़ी दूर ले जाकर तेंदुआ उसके शव के आधे हिस्से को खा गया। ग्रामीणों के अनुसार कुछ लोगों ने बुधवार की शाम तेंदुए के गांव में होने की सूचना दी थी,लेकिन ऐसी अनहोनी की आशंका उन्हें नहीं थी।हादसे के बाद ग्रामीण दहशत में हैं।