धुर्वा थाना के दारोगा व आरक्षी के विरुद्ध होगी अनुशासनिक कार्रवाई,गोतिया से विवाद पर शिकायत लेकर गए तो दारोगा ने अपमानित करते हुए वादी को बैठाया सिरस्ता में

 

–सीआईडी एसपी ने एसएसपी राँची को लिखा पत्र,अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए सीआईडी मुख्यालय को किया जाए सूचित

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना के दारोगा तीर्थराज तिवारी और आरक्षी अमित कुमार के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई होगी। इस संबंध में अपराध अनुसंधान विभाग (सीआईडी) के एसपी ने राँची एसएसपी को पत्र लिखा है। एसएसपी को लिखे गए पत्र में बताया गया है कि धुर्वा थाना के दारोगा तीर्थ राज तिवारी और आरक्षी अमित कुमार के विरुद्ध सीआईडी को शिकायत मिली थी। जिसकी जांच कराई गई तो दोनों के विरुद्ध लगाए गए आरोप सही पाए गए। इन पर आरोप था कि धुर्वा निवासी बद्रीनाथ शाहदेव अपने गोतिया से आपसी विवाद को लेकर 17 सितंबर को धुर्वा थाना गए थे। विवाद के संबंध में थाना के कर्मियों को जब जानकारी दी गई तो इनका बेल्ट व अन्य सामान खुलवाकर उन्हें अपमानित करते हुए सिरस्ता में बैठा दिया गया। थाना प्रभारी धुर्वा जब थाना में आए तो उन्हें समझा कर वापस घर जाने के लिए कहा गया। इस मामले की शिकायत लेकर बद्रीनाथ शाहदेव ने सीआईडी से की थी। जिसकी जांच सीआईडी टीम (ग्रामीण क्षेत्र) से कराई गई।

दारोगा ने कहा था कि अंदर सड़ा देंगे, हट जाए सुधांशु के रास्ते से

सीआईडी को दिए शिकायत में बद्रीनाथ ने बताया था कि जब वे अपनी शिकायत लेकर धुर्वा थाना गए तो दारोगा तीर्थराज तिवारी और आरक्षी अमित कुमार ने उन्हें काफी जलील किया। कहा कि वे सुधांशु के रास्ते से हट जाए नहीं तो अंदर सड़ा देंगे। जबकि मामला लाल बद्रीनाथ शाहदेव का अपने गोतिया से पैतृक संपत्ति को चल रहे विवाद का था।