Jharkhand Women’s Asian Hockey Champions Trophy-2023:भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान,कोच और उपकप्तान की प्रेस कॉन्फ्रेंस,कप्तान ने कहा-अपने खेल से सभी को करेंगे प्रभावित….

 


राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची के मोरहाबादी स्थित मरंग गोमके जयपाल सिंह एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में आयोजित होनेवाले झारखण्ड वीमेंस एशियन हॉकी चैंपियनशिप ट्राफी-2023 को लेकर गुरुवार भारतीय टीम की कप्तान, उपकप्तान और कोच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।भारतीय हॉकी टीम की कप्तान सविता और कोच ने प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर मीडिया से जानकारी साझा की।

अपने खेल से सभी को करेंगे प्रभावित – सविता, कप्तान, भारतीय महिला हॉकी टीम

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान सविता ने कहा कि हम काफी दिनों के बाद भारत में बड़ा टूर्नामेंट खेलने जा रहे हैं, इसे लेकर हमारी टीम काफी उत्साहित है, उन्होंने कहा कि हम अपने खेल से सभी को प्रभावित करेंगे।

हमारा खेल पर फोकस, हर मैच महत्वपूर्ण – कप्तान, भारतीय महिला हॉकी टीम

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान ने कहा कि हमारी तैयारी अच्छी चल रही है, हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण और हमारा मैच दर मैच टीम की रणनीति के अनुसार प्रदर्शन करने का प्रयास रहेगा।

झारखण्ड में टूर्नामेंट का आयोजन हमारे लिए बड़ी बात – सविता, कप्तान, भारतीय महिला हॉकी टीम

नेशनल गेम्स के दौरान राँची में हॉकी प्रेमियों के मिले समर्थन को याद कर कप्तान काफी खुश नजर आयीं। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में हॉकी को सम्मान मिल रहा है। उन्होंनंे कहा कि हमारे लिए यह बड़ी बात है कि झारखण्ड में टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

टूर्नामेंट की तैयारी, स्वागत और मौसम से कोच प्रभावित

भारतीय महिला हॉकी टीम की कोच ने कहा कि हम हर मैच से कुछ न कुछ सीखते हैं। पिछली प्रतियोगिता से भी हमने काफी कुछ सीखा है और इंडिया के लिए इंडिया में खेलना अद्भुत क्षण होता है। उन्होंने कहा कि वो टूर्नामेंट को लेकर तैयारी मौसम और स्वागत से काफी प्रभावित है।

प्रेस कॉन्­फ्रेंस के दौरान भारतीय महिला हॉकी टीम की उप कप्तान ने कहा कि हम टूर्नामेंट के दौरान अपने प्रदर्शन पर फोकस करेंगे, हम किसी भी टीम को कम नहीं आंक सकते।