साले ने जीजा के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था,पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार……

 

 

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले आदित्यपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गम्हरिया के विजय नगर में हुई चोरी की घटना मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया है। जियाडा स्थित एसपी कैंप कार्यालय में मामले का उद्भेदन करते हुए एसपी डॉ.बिमल कुमार ने बताया कि बड़ा गम्हरिया के विजयनगर निवासी गौतम चटर्जी के घर 24 अक्टूबर की रात घर से 10.50 लाख नगद और जेवरात की चोरी कर ली गई थी।चोरी की वारदात मामले में बिमल कुमार ने बताया कि आदित्यपुर थाना में 25 अक्टूबर को कांड संख्या 354/ 23 धारा-457/380 के तहत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।इस केस में एसपी के निर्देश पर आदित्यपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा बोकारो जिला के पिंड्रजोडा थाना क्षेत्र के जन्मडीह में छापेमारी कर कांड में शामिल अभियुक्त बप्पा चटर्जी को गिरफ्तार किया गया।

बताया कि गिरफ्तार आरोपी वादी का साला लगता था,जिसने प. बंगाल से आकर वारदात को अंजाम दिया था।पुलिस ने इसके पास से छह लाख तैतालिस हजार रुपए नकद बरामद किए हैं।वहीं गिरफ्तार अभियुक्त बप्पा चटर्जी के द्वारा चोरी की गयी रकम में से 57,000 रुपए खर्च कर दिए जाने की बात भी बतायी गयी है।गौरतलब है कि पीड़ित ने दस लाख पचास हजार रुपए नकद एवं जेवरात चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद वादी द्वारा बताया गया कि चोरी गयी रकम में से नगद 3 लाख 50 हजार और जेवरात घर में ही बरामद हुए हैं।छापेमारी अभियान में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी राजन कुमार, सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार, मनीष कुमार,राघवेन्द्र कुमार सिंह, नीतीश कुमार आदि शामिल थे।