Ranchi:पीसीआर-13 और हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस ने डोडा लदा बोलेरो पिकअप पकड़ा, तस्कर फरार

राँची।राँची के बीआईटी मेसरा ओपी थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर पीसीआर 13 ने हाइवे पेट्रोलिंग 8 को सूचना दिया। इसके बाद दोनों ओर से पिकअप बोलेरो को घेर कर रोकने की कोशिश की।दोनो ओर से पुलिस गाड़ी को देखकर पिकअप बोलेरो को ड्राइवर और खलासी छोड़कर फरार हो गया।गाड़ी में डोडा लदा हुआ है।

बताया जाता है की पीसीआर 13 ने एक बोलेरो पिकअप गाड़ी को रोकने का इशारा किया लेकिन गाड़ी रुकने के बजाय और तेज से भागने लगा।इसके बाद पीसीआर 13 के पुलिस को शंका हुआ उन्होंने इसकी सूचना हाइवे पेट्रोलिंग 8 की दी।दोनो ओर से घिरता देखकर गाड़ी खड़ा करके चालक और एक अन्य फरार हो गया।

मेसरा ओपी पुलिस सूचना के बाद नहीं पहुँची:
दोनों की अथक प्रयास और सहयोग से ही भारी मात्रा में डोडा से लदे मालवाहक बोलेरो पिकअप वैन को घेरकर रिंग रोड नेवरी गोलंबर चौक के पास आज तड़के सुबह के समय में पकड़ा । पकड़े गए बोलेरो पिकअप वैन की रजिस्ट्रेशन संख्या -JH01Q – 7136 है।जिसकी सूचना तुरन्त मेसरा ओपी को दी गई परन्तु मौके पर नहीं पहूँची मेसरा पुलिस तो बाद में काफी देरतक इंतजार करने के बाद हाईवे पीसीआर 13 ने भारी मात्रा में डोडा से लदा बोलेरो पिकप वैन वाहन को काँके थाना लेकर चला गया।वहीं मौजुद ग्रामीणों लोगों ने कहा की ये तो मेसरा ओपी कि साफ लापरवाही है जो की मेसरा ओपी के सीमांकन क्षेत्र में ही इस तरह का वाहन को पकड़कर सूचना दी गई है।उसके बावजूद भी नहीं आया कोई भी ,लगता है यहाँ कानून व्यवस्था का तनिक भी ख्याल नहीं है तभी तो इतनी बेपरवाह हैं।