रेलकर्मी के घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर रेलकर्मी की हत्या कर दी,पुलिस जांच में जुटी…

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज में नगर थाना के सामने नॉर्थ रेलवे कालोनी में रहने वाले 35 वर्षीय राजकुमार चंदन की अपराधियों ने हत्या कर दी। बीती रात करीब ढेड़ बजे घर में घुसकर अपराधियों ने उसे गोली मार दी।चंदन रेलवे में आईडब्ल्यू के भोलमेन के रुप में काम करता था।

बताया जा रहा है कि चंदन रात को करीब आठ बजे पत्नी और बच्चों के साथ खाना पीना खाकर आगे वाले रुम में सो गया था। गोली चलने की आवाज को सुनकर पत्नी ने उठकर देखा तो सर से खून निकल रहा था और चंदन लंबी सांस ले रहा थी।बाहर निकलकर चारों तरफ आवाज दी, लोगों का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई नहीं जगा और ना कई दरवाजा खोला। 50 मीटर की दूरी पर नगर थाना जाकर जानकारी दी तो पुलिस ने पहुंच शव को कब्जा में ले लिया। सुबह शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पत्नी रिंकू देवी ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व शादी हुई थी, उनके दो बेटे हैं।वे लोग बिहार के भागलपुर के बाउसी के रहने वाले हैं। साहिबगंज में नौकरी करते थे। रात की घटना है। दम तोड़ते वक्त वो कुछ बोल नहीं सके। दो माह पूर्व फिल्टर के दौरान कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। ससुराल में कुछ लोगों से झगड़ा था। यहां किसने गोली मारी है, यह मुझे जानकारी नहीं है। रात में खाने के बाद आगे वाले रुम में सो गए थे। दरवाजा अंदर से बंद था लेकिन कोई बाहर से हल्का सा धक्का दे तो खुल जाता था, जिसका फायदा अपराधियों ने उठाया।इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।