कोडरमा:मैट्रिक की परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, एक अन्य छात्र की हालत गंभीर….

कोडरमा।झारखण्ड के गिरिडीह-कोडरमा मुख्य मार्ग के इंदरवा लोकाई के पास सोमवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद घायल छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा में भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि छात्र मैट्रिक की परीक्षा देकर मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था।इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने लोकाई के पास मोटरसाइकिल सवार छात्रों को अपनी चपेट में ले लिया।इस घटना में एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली।पुलिस ने मृतक छात्र के डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही घटना की जानकारी मृतक और घायल छात्र के परिजनों को दे दी गई है।वहीं हादसे की खबर सुनकर परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं।

गौरतलब है कि कोडरमा में लगातार सड़क दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। हर दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है।नाबालिग भी एनएच पर फर्राटे भरते नजर आ जाते हैं। यातायात नियमों की अनदेखी और रौंग ड्राइव भी हादसे की बड़ी वजह है।