डैम में डूबे चारों युवकों का शव बरामद,एनडीआरएफ की टीम ने दो युवक का शव आज निकाला,सोमवार को नहाने के दौरान ये हादसा हुई

राँची।जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र के रुक्का डैम में सोमवार को नहाने के दौरान डूबे चारों लोगों का शव बरामद हो गया है।सोमवार को दो शव स्थानीय लोगों ने निकाला था।जबकि दो युवक एहतेसाम अली 20 वर्ष और सुभाष महतो 18 का शव सुबह 7.30 बजे एनडीआरएफ की टीम ने पानी से ढूंढ निकाला है।

इधर सुभाष महतो की डैम में डूबने की जानकारी परिजनों और लोगों को मिला।बताया जा रहा है जब सुभाष महतो, पिता बिजलाल महतो, हुटुप,इरबा घर नहीं पहुँचा तब परिजनों ने खोजबीन शुरू तब पता चला को डैम में नहाने गया था।

बता दें सोमवार को इरबा(कोयलारी) निवासी अमजद अली के परिवार के 9 युवा रुक्का-सालन पुल के नीचे डैम में नहाने गए थे। नहाने के दौरान अमजद अली के बेटा मो. एहतेसाम अली 20 वर्ष, भगीना मो. रिजवान उर्फ लड्डू 18 वर्ष व अमजद अली के दामाद बनारस के नसरुद्दीन 28 वर्ष डूब गए। बताया गया कि सभी लोग तीन बाइक से रुक्‍का डैम नहाने गए थे। इस दौरान वे वीडियो बनाने के लिए पुल से स्टंट कर रहे थे।इसी दौरान एक युवक डूब रहा था।उसे बचाने में तीन और लोग डूब गए।

मिली जानकारी के अनुसार जब युवक सब स्टेंट बाजी कर नहा रहे थे तो एक युवक जिसका नाम सुभाष महतो बताया जा रहा है पानी मे डूब रहा था। उसे बचाने के दौरान एक-एक करके सभी डूब गए।वहीं घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते परिजन के अलावा स्थानीय लोग इरबा सालन के सैकड़ों लोग पहुंच गए। वहीं ओरमांझी और अनगड़ा पुलिस भी मौके पहुँच गए थे।

इधर सोमवार को स्थानीय गोताखोरों की मदद से रिजवान उर्फ लड्डू एवं राजा के शव को बाहर निकाल कर मेदांता ले जाया गया था।यहां चिकित्सकों ने दोनों की मौत की पुष्टि कर दी। वहीं देर शाम तक एहतेसाम अली और सुभाष महतो की तलाश जारी थी।लेकिन कामयाबी नहीं मिली थी।पुलिस द्वारा एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया था।अंधेरा होने के कारण सोमवार को शव नहीं मिला।वहीं घटना के बाद ओरमांझी सीओ विजय केरकेटा, ओरमांझी बीडीओ कुमार अभिनव स्वरूप भी मौके पर पहुंचे थे।