राजस्थान के कोटा से मुर्शिदाबाद जा रहे 11 युवकों को धनबाद पुलिस ने पकड़कर क्वारेंटाइन में भेजा

धनबादः कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर पूरे राज्य में लॉक डाउन घोषित है. और पुलिस भी लॉक डाउन का अनुपालन कराने में जुटी हुई है. इसी दौरान कुमारडूबी ओपी की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 11 युवकों को पकड़ा है. ये सभी युवक दो इनोवा में सवार होकर राजस्थान के कोटा से मुर्शिदाबाद जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान कुमारडूबी चौक के पास पुलिस द्वारा इन्हें पकड़कर क्वारंटाइन के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा गया है.

पुलिस वाहनों की कर रही चेकिंग

पुलिस की चेकिंग लगातार सड़कों पर जारी है. हर आने जाने वालों से पुलिस सख्ती से पूछताछ करती नजर आ रही है. जिले के सभी बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.राज्य के सभी जिलों में पुलिस अलर्ट मोड पर है. राज्य में अधिकांश जिलों की सीमाएं सील की गई हैं.

3 मई तक बढ़ा लॉक डाउन

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मुद्देनजर भारत में लॉकडाउन 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा, ‘3 मई तक हम सभी को, हर देशवासी को लॉकडाउन में ही रहना होगा, इस दौरान हमें अनुशासन का उसी तरह पालन करना है, जैसे हम करते आ रहे हैं. सभी का यही सुझाव है कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाए कई राज्य तो पहले से ही लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला कर चुके हैं.