शहीद जवानों को डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- चुन-चुनकर नक्सलियों से लेंगे बदला…परिजनों को सहायता राशि सौंपने के साथ परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया…

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिला में नक्सलियों के हमले में दो जवानों के शहीद हुए।गुरुवार को शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए डीजीपी अजय कुमार सिंह के साथ साथ अन्य आला अधिकारी चतरा पहुंचे।डीजीपी अजय कुमार सिंह, एडीजी संजय राव लाटकर, आईजी माईकल राज,आईजी स्पेशल ब्रांच प्रभात कुमार,डीआईजी सुनील भास्कर, सीआरपीएफ बोकारो जोन के डीआईजी बृजेश सिंह सहित अन्य पदाधिकारी चतरा पहुंचे। पुलिस लाइन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में उन्होंने शहीद सिकेंद्र सिंह और सुकन राम को श्रद्धा सुमन अर्पित कर नमन किया।इस मौके पर चतरा एसपी राकेश रंजन और डीसी अबु इमरान के अलावा जिला के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

https://x.com/PTI_News/status/1755518807441813532?s=08

इस मौके पर दोनों शहीद जवानों के परिजन मौजूद रहे।जहां पर डीजीपी ने शहीदों के परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को सहायता राशि सौंपने के साथ परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया।इस दौरान डीजीपी अजय कुमार सिंह ने कहा कि नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ में हमारे दो जाबांज जवान शहीद हुए हैं।उन्होंने कहा कि दोनों जवानों की शहादत को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा।पुलिस की टीम द्वारा इलाके की घेराबंदी कर लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक-एक करके नक्सलियों से बदला लिया जाएगा।

बता दें कि बुधवार को सदर थाना पुलिस की टीम सदर थाना और जोरी थाना क्षेत्र के सीमावर्ती वनभूमि में लगी अफीम की खेती को नष्ट करके लौट रही थी। इसी क्रम में बैरियों-गम्हारतरी जंगल में पहले घात लगाए बैठे टीएसपीसी के सबजोनल कमांडर हरेंद्र गंझु के दस्ते ने हमला कर दिया था। इस घटना में दो जवान मौके पर शहीद हो गये और तीन अन्य जवान घायल हो गए थे।इनमें एक जवान की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए एयरलिफ्ट कर राँची जाया गया। वहीं दो अन्य जवानों का सदर अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।