मॉर्निंग वॉक पर निकले सब इंस्पेक्टर की हुई मौत,मॉर्निंग वॉक के दौरान गिर पड़े थे, ब्रेन हेमरेज की जताई जा रही आशंका…

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के पाटन में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गयी।मॉर्निंग वॉक के दौरान सब इंस्पेक्टर अचानक गिर पड़े।जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।सब इंस्पेक्टर राजनंदन यादव बिहार के मुंगेर के धरहरा के रहने वाले थे।फिलहाल वे पलामू के पाटन थाना में पदस्थापित थे।जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले ही राजनंदन यादव को एएसआई से सब इंस्पेक्टर के पद पर पदोन्नत किया गया था।चार माह पहले उनकी पोस्टिंग पाटन थाना में हुई थी।

बताया जा रहा है कि राजनंदन यादव गुरुवार को सुबह टहलने निकले थे।सुबह की सैर के दौरान अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़े।मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।बाद में उन्हें इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि सुबह की सैर के दौरान सब इंस्पेक्टर को ब्रेन हेमरेज हुआ, जिससे उनकी मौत हो गई।

पाटन थाना प्रभारी गुलशन गौरव ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब सब इंस्पेक्टर सुबह की सैर पर निकले थे।घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है और वे मौके के लिए रवाना हो गए हैं। राजनंदन यादव 1989 में बिहार पुलिस में भर्ती हुए थे। राजनंदन यादव के शव का पोस्टमार्टम मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किया जा रहा है, पोस्टमार्टम के बाद पलामू पुलिस लाइन में उन्हें सलामी दी जायेगी।