चान्हो में अर्धनिर्मित मकान से दो युवकों के शव बरामद,पत्थर से कूचकर की गई है हत्या.

रांची: चान्हो थाना के चोरिया गांव के तरंगा सड़क किनारे एक अर्ध निर्मित मकान में मंगलवार को दो युवक का शव बरामद किया गया.दोनों युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है.हालाकि दोनों युवक के शव की पहचान नहीं हो पाई है.युवक के शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों युवक के शव को कब्जे में लेकर युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है और मामले की छानबीन कर रही है.

कहीं और हत्या करके फेंका गया है शव:-

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक के शव को सड़क से घसीट कर अर्ध निर्मित मकान में ले जाया गया है.सड़क से लेकर मकान तक खून के निशान हैं. शव को देखने से पता चलता है कि दोनों की हत्या पत्थर से कुच कर की गई है.इस मामले में आशंका जताई जा रही है की दोनों की हत्या किसी और जगह पर की गई है, जिसके बाद शव को छिपाने के लिए यहां फेंका गया है.

दोनों शव की पहचान नहीं हो पाई है:-

चान्हो थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि,दोनों शव की पहचान नहीं हो पाई है, दोनों युवक की हत्या ईट और पत्थर से मारकर की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं और की गई और उसके बाद दोनों के शव को यहां लाकर फेंक दिया गया.