Corona Breaking@563:झारखण्ड में कोरोना ब्लास्ट जारी है,आज अभीतक @41 पॉजिटिव की पुष्टि हुई है,देंखे रिपोर्ट-

राँची।झारखण्ड में शनिवार को अभी तक 41 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।इनमें जमशेदपुर से 27, हजारीबाग व सिमडेगा से 4-4, गढ़वा व खूंटी से 2-2, पलामू व गुमला से 1-1 मरीज हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है. इनको मिलाकर झारखंड में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 563 हो गये हैं।

शनिवार 30 मई को कुल 41 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. जमशेदपुर से 27, सिमडेगा से 4, गुमला से 1 और खूंटी से 2, हजारीबाग 4, गढ़वा 2, पलामू से 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जमशेदपुर में संक्रमितों की कुल संख्‍या 79 हो गई है. वहीं झारखंड में संक्रमितों की कुल संख्‍या 563 हो गई है

वहीं इससे पहले सिमडेगा से एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई।हालांकि इसका सैंपल अहमदाबाद में लिया गया था. और अब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इसलिए इसकी गिनती झारखंड में नहीं हो रही है. बता दें कि फिलहाल ये मरीज ठेठईटांगर प्रखंड के SS प्लस 2 जोराम के क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. रिपोर्ट आने के बाद इसे बीरू स्थित हॉस्पिटल भेज दिया गया है. बता दें कि अहमदाबाद में इसका सैंपल 22मई को लिया गया था और 25 तारीख को वहां से अपने घर के लिए निकला था और 27 तारीख को सिमडेगा जिला पहुंचा, जबकि 28 मई की रात को ठेठईटांगर क्‍वारंटाइन सेंटर में लाया गया था. ये शख्स कोरोमियां का रहनेवाला है, जिसकी उम्र 25 वर्ष है।