चाईबासा:नक्सलियों का तांडव,मुखबिरी के आरोप में वन कर्मी की गोली मारकर हत्या,जेसीबी सहित अन्य वाहन में लगाया आग,घटना स्थल पर पर्चा छोड़ा

चाइबासा/किरीबुरू।झारखण्ड के पश्चिम सिंहभूम जिले के अति नक्सल प्रभावित गोईलकेरा में नक्सलियों ने दिन दहाड़े दोपहर तीन बजे जमकर तांडव मचाया है। नक्सलियों ने वन विभाग में कार्यरत मुंशी की मुखबिरी के आरोप में गोली मारकर हत्या कर दी और उसका शव गोईलकेरा चाईबासा मुख्य मार्ग मे फेंक दिया।मृतक की पहचान पालुहासा निवासी बोयराम लुगुन 23 वर्ष के रूप में हुई है। हत्या करने के बाद नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे जेसीबी एवं अन्य वाहनों में आग लगा दी।वहीं घटना स्थल पर नक्सलियों ने कई पर्चे भी छोड़ें हैं।

घटना गोईलकेरा थाना के कुईडा पंचायत के आमराई गांव की बताई जा रही है।बताया जा रहा है कि घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुँच पाई है।

इधर नक्सलियों ने पोस्टर छोड़ कहा है कि लोग लोभ-लालच में आकर पुलिस दलाली करना बंद करें।तमाम एसपीओ हमारे संगठन के पास सरेंडर करें अन्यथा जैसा अपराध वैसी सजा दी जाएगी। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया है।और शव को बरामद कर जांच में जुट गई है।