कोडरमा:महिला और उसके कथित प्रेमी को खंभे में बांधकर जमकर पिटाई,पुलिस ने दोनों को छुड़ाया

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर परिजनों द्वारा प्रेमी युगल को खंभे में बांध कर पिटाई करने का मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि मामला इतना गंभीर हो गया था कि समय पर अगर पुलिस नहीं पहुंचती,तो महिला के ससुराल वाले की पिटाई से दोनों (प्रेमी युगल) की जान भी जा सकती थी।हालांकि,सही समय पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी युगल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। दोनों को इलाज के बाद थाना लाया गया। प्रेमिका जहां दो बच्चों की माँ है,वहीं प्रेमी अविवाहित है।।

इधर घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि प्रेमी भुनेश्वर साव और प्रेमिका पूजा देवी नावाडीह गांव में एक ही मोहल्ले के रहनेवाले हैं।प्रेमी भुनेश्वर साव प्रेमिका के देवर अभिषेक कुमार का मित्र है। प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने सोमवार की देर रात उसके घर पहुंचा था,लेकिन इसकी भनक प्रेमिका के देवर को लग गयी।इसके बाद सभी घरवालों ने मिलकर प्रेमी युगल को खंभे में रस्सी से बांध दिया और लाठी-डंडे से उनकी जबरदस्त पिटाई शुरू कर दी।

इसमें महिला का देवर अभिषेक कुमार, ससुर रामेश्वर वर्मा व चचेरा भैंसुर पिंटू वर्मा सहित कई के नाम शामिल है।मंगलवार सुबह जब घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस को मिली,तो आनन-फानन में मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को बंधे खंभे से अलग किया और अपने कब्जे में लेते हुए अस्पताल पहुंचाया।

वहीं प्रेम संबंध के आरोपों में घिरी महिला ने उक्त युवक के साथ प्रेम संबंध की बात को पूरी तरह गलत करार दिया है। महिला के अनुसार, उसके ससुराल वालों ने साजिश के तहत उसे फंसाया है। उसके देवर, ससुर व चचेरे भैंसुर ने खंभे से बांध कर रातभर उसकी पिटाई की। महिला ने बताया कि उक्त युवक को उसके देवर के साथ पैसे के लेनदेन का मामला था।

इधर घटना को लेकर दोनों पक्षों ने कोई भी आवेदन नहीं दिया है। ऐसे में पुलिस ने दोनों पक्ष को मंगलवार को पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया।दोनों पक्ष मामले को पंचायत कर सलटाने की बात कर रहे हैं। फिलहाल महिला को उसके मायके वाले अपने साथ ले गये हैं।