हम दिल दे चुके सनम:पत्नी नहीं मानी तो पति ने पत्नी की शादी दो साल बाद उसके प्रेमी से करवा दी

सोशल मीडिया की खबर

बिहार के जमुई से प्रेम कहानी का अजब गजब मामला सामने आया है।यहाँ पति पत्नी और वो की संबंधों की प्रेम, समर्पण और त्याग की अनोखी कहानी सामने आई है।ये कहानी बिल्कुल संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से मिलती-जुलती है।इस फिल्म के पात्र बिहार के जमुई जिले से जुड़े हुए हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो गया है,  जिसमें पति सबके सामने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाता हुआ दिखाई दे रहा है। पत्नी की प्रेमी से शादी करवाने की ये घटना तीन चार दिन पहले हुई है।लेकिन शादी का वीडियो सोमवार (27 दिसम्बर)को पूरे जमुई जिले में वायरल हुआ है।और वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस कहानी में पति का नाम विकास कुमार है जो जमुई के सोनो थाना इलाके के बलथर गांव का निवासी है। विकास कुमार बेंगलुरु में जॉब करता था और शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ बेंगलुरु में ही रहता था।विकास कुमार की ये दूसरी शादी है। पहली पत्नी की आकस्मिक मौत के बाद विकास ने शिवानी नाम की लड़की से दो साल पहले शादी की थी और उसे अपने साथ बेंगलुरु ले गया था।जिंदगी की कहानी में मोड़ अचानक उस समय आ गया जब विकास को अपनी पत्नी के सामान में एक लड़के की तस्वीर दिखी। जिसके बारे में विकास ने पूछताछ नहीं की वो तस्वीर शिवानी के प्रेमी सचिन की थी।

इस रील लाइफ की फिल्म में ट्विस्ट तब आया जब प्रेमी सचिन, जो जिले के झाझा थाना क्षेत्र के काबर गांव का रहने वाला है, अचानक बेंगलुरु पहुंच गया। सचिन को पता चला कि विकास उसकी प्रेमिका को लेकर बेंगलुरू गया है। उसके बाद सचिन ने अपने चाचा के यहां नौकरी करने के नाम पर बेंगलुरू पहुंचा और अपनी प्रेमिका शिवानी से मिलने लगा। ये बात पता चलने के बाद पति विकास ने अपनी पत्नी शिवानी को खूब समझाया और मिलने-जुलने पर आपत्ति जताई। लेकिन पत्नी ने विकास की बातों को अनसुना कर सचिन से मिलना जारी रखा।

अंत में विकास ने लिया बहुत बड़ा और गम्भीर फैसला

पत्नी की बढ़ती मनमानी से परेशान विकास ने उससे बातचीत की और सचिन के साथ शादी के बारे में बताया। पत्नी ये जानकर खुश हो गई और उसने हामी भर दी। उसके बाद बेंगलुरू में विकास ने सचिन को बुलाकर दोनों की शादी करवा दी।इसके बाद उसने खुद ही शादी का वीडियो भी बनाया। विकास ने बड़ा दिल दिखाते हुए स्थानीय लोगों के सामने दोनों को एक दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने की इजाजत दे दी।

इधर शादी का वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वीडियो में प्रेमी सचिन सबके सामने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाल रहा है।सचिन अभी उम्र में छोटा दिख रहा है।वहीं विकास की उम्र ज्यादा दिख रही है। वहीं प्रेमिका अपनी मर्जी से शादी करने का बयान दे रही है। कुल मिलाकर जमुई के रहने वाले इन रियल लाइफ कलाकारों ने रील लाइफ को पीछे छोड़ते हुए अपनी जोड़ी बना ली।इस शादी से सोशल मीडिया में चर्चा तो हो रही है वहीं इलाके में भी शादी का चर्चा जोरों से चल रही है।