जन्मदिन@रिम्स में इलाजरत:सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के जन्मदिन,राँची से पटना तक सियासत,तेजस्वी ने जदयू मंत्री के आरोपो का दिया जवाब, कहा इस ड्रामे के पीछे हैं नीतीश कुमार..

राँची।चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो और पिता लालू प्रसाद का जन्मदिन पेइंग वार्ड में मना।वार्ड की सजावट से आप अनुमान लगा सकते हैं आम आदमी और खास आदमी में कानून का फर्क क्या होता है।
वहीं जन्मदिन पर अपने पिता से मिलकर और शुभकामना देकर बाहर निकलने के बाद मीडिया से बात करते हुए लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और उन्हें गरीब विरोधी बताया। वही जदयू के मंत्री नीरज कुमार के आरोपो कौन है ये ‘सन ऑफ तरुण यादव’पर कहा की इस सारे ड्रामे के प्रोड्यूसर , डायरेक्टर,स्क्रिप्ट राइटर सारा नीतीश कुमार है।बता दें नीरज कुमार ने एक बयान दिया था लालू के तीसरे पुत्र तरुणयादव है।उसी के बयान पर तेजस्वी ने पलटवार करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा औऱ कहा गरीब विरोधी इस सरकार को चुनावों में जनता सबक सिखाने का काम करेगी।आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के 73वें जन्मदिन के मौके पर रिम्स के पेइंग वार्ड जहां लालू प्रसाद इलाजरत हैं उसे राजद के झंडे के कलर हरे रंग के गुब्बारों से सजाया गया था।वही तेजस्वी यादव द्वारा लाये गये गए केक को पेइंग वार्ड में ही काट कर लालू प्रसाद ने अपना जन्मदिन मनाया। वही तेजस्वी यादव ने लालू के गले मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी ।

पटना में क्या कहा मंत्री नीरज कुमार ने-

बिहार सरकार में मंत्री व जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता नीरज कुमार ने राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्‍मदिन पर उनपर बड़ा हमला बोला है। उन्‍होंने लालू की तुलना ठग से करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को भी नटवर लाल करार दिया। उन्‍होंने एक और खुलासा करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने तरुण यादव नाम के एक व्‍यक्ति के नाम पर भी जमीन खरीदी है। जमीन के दस्‍तावेज के अनुसार वह लालू का तीसरा बेटा है।

लालू बताएं, क्‍या तीसरा बेटा है तरुण यादव?

नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का एक और बेटा तरुण यादव है। लालू ने तेजस्‍वी व तेज प्रताप के अलावा तरुण यादव के नाम से भी जमीन खरीदी है। जमीन के दस्‍तावेज बताते हैं कि वह लालू यादव का बेटा है। तेजस्‍वी और तेज प्रताप की तरह उसका नाम भी हिन्‍दी अक्षर ‘त’ से शुरू होता है। आखिर कौन है तरुण यादव? कहां है वह? क्‍या वह लालू प्रसाद यादव का दत्तक पुत्र है? लालू को इस बाबत स्थिति स्‍पष्‍ट करनी चाहिए।