नशेड़ी हत्यारा बाप की एक्टिंग;जेल जाने लगा मासूम बेटी की हत्या आरोपी तो करने लगा थाने में हंगामा;लूटकांड का दो अपराधी गिरफ्तार..

राँची।अपनी डेढ़ साल की बेटी की हत्या करने का आरोपी पिता जब जेल जाने लगा तो थाने में हंगामा करने लगा।नशे की लत का आदी गौतम प्रसाद ने शनिवार की सुबह अपनी बेटी गुनगुन की हत्या कर दी थी। गला दबाकर हत्या करने के बाद नशेड़ी पिता के विरुद्ध पत्नी बबीता ने हीं चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके कुछ ही देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस जब रविवार को उसे जेल भेजने लगी तो नशा टूटने के बाद वह हंगामा करने लगा। थाने में चिल्ला चिल्ला कर वह कह रहा था कि उसने किसी की हत्या नहीं की है। नशेड़ी आरोपी पिता के इस हंगामे को देख कर थाने के सभी पदाधिकारी और पुलिसकर्मी दंग थे। उसे शांत कराने का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन वह शांत नहीं हो रहा था। वह चिल्लाता ही जा रहा था कि उसने किसी को नहीं मारा है। उसे पुलिस ने क्यों पकड़ा है यानी नशेड़ी ने पूरा एक्टिंग की।इसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

इधर नाबालिग को भेजा गया रिमांड होम

चुटिया थाना की पुलिस ने शनिवार को ही एक नाबालिक को एक देसी कट्टा और चाकू के साथ पकड़ा था, जिसे रविवार को कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद रिमांड होम भेज दिया गया। पकड़ा गया नाबालिक लोअर बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला था।

मुर्गी गाड़ी से लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार

शुक्रवार को एक मुर्गी गाड़ी के ड्राइवर से दो अपराधियों ने लूटपाट की थी।चुटिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।आज थाना परिसर में सिटी एसपी सौरभ ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।