Jharkhand:चतरा में उग्रवादियाें ने दुस्साहस का परिचय देते हुए उप विकास आयुक्त के आवासीय परिसर में पोस्टर चिपकाकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।

चतरा।झारखण्ड में टीएसपीसी के उग्रवादियाें ने दुस्साहस का परिचय देते हुए उप विकास आयुक्त के आवासीय परिसर में पोस्टर चिपकाकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।घटना चतरा जिले की है। जिस स्थान पर पोस्टर चस्पा किया गया है, वहां से कुछ ही दूरी पर दो स्थानों पर पुलिस की टुकड़ी तैनात है। इसमें पहली टुकड़ी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य ब्रांच परिसर में तथा दूसरी टुकड़ी सिंचाई प्रमंडल कार्यालय के समीप तैनात है। उप विकास आयुक्त का कार्यालय एनएच-99 चतरा-डोभी मुख्य मार्ग पर अवस्थित है।डीडीसी के आवास के समीप ही दक्षिणी एवं उत्तरी वन प्रमंडल पदाधिकारी का कार्यालय और आवास है।

इतना ही नहीं, कुछ ही दूरी पर नाजेरथ विद्या निकेतन और डीएवी पब्लिक स्कूल भी है। पोस्टर उत्तरी-दक्षिणी छोटानागपुर तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति जोनल कमेटी ने जारी किया है। पोस्टर के जरिये पुलिस एवं प्रशासन तथा सीसीएल प्रबंधन को निशाना बनाया गया है। इस प्रकार एक वरीय अधिकारी के आवास की चारदीवारी पर इस प्रकार का पोस्टर चस्पा करने से लोग दहशत में हैं। मजे की बात तो यह है कि पोस्टर चिपकाए जाने की जानकारी दोपहर के ढाई बजे तक पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को नहीं थी।वहीं जैसे ही पुलिस तक ख़बर पहुँची आनन फानन पोस्टर हटाया गया और मामले की छानबीन जारी है।