Breaking:SSP की बड़ी कार्रवाई,चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या मामला,कोतवाली थाना के दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी को किया निलंबित

राँची।राजधानी राँची के कोतवाली थाना क्षेत्र में ट्रक चोरी के शक में सचिन नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने लापरवाही बरतने के आरोप में दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कार्रवाई करते हुए कोतवाली थाना के दारोगा वैभव सिंह, जमादार विजय शंकर सिंह और जमादार विश्राम तिग्गा को निलंबित कर दिया। मामले की निष्पक्ष जांच हो इसके लिए केस का आईओ दूसरा थाना के इंस्पेक्टर को बनाया गया है। इस मामले में सचिन की माँ के बयान पर 40 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दोषी नहीं बख्शा जाएगा:-एसएसपी

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि इस मामले की जांच सिटी एसपी कर रहे है।
मामले की जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. मामले की निष्पक्ष रुप से जांच की जाएगी।

मोटिया मजदूरों ने की थी पिटाई

कोतवाली थाना क्षेत्र के अपर बाजार इलाके में नील रतन स्ट्रीट में मोटिया मजदूरों ने ट्रक चोरी का आरोप में सचिन कुमार वर्मा की जमकर पिटाई की. बंद कमरे में की गयी पिटायी से अधमरा हुए युवक को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मजदूरों के चंगुल से छुड़ाया. उसे पहले कोतवाली थाना लाया गया।इसके बाद सदर अस्पताल में भरती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक युवक सचिन भुतहा तालाब इलाके में नौवाटोली का रहने वाला था. वह अपने परिवार की इकलौती संतान था।