दो बच्चों की माँ प्रेमिका (35 वर्ष) का दिल 19 वर्ष के प्रेमी पर आया,प्रेमिका के पति अब पत्नी के प्रेमी से शादी के करवाने पत्नी को ढूंढ रहा है

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है।इस प्रेम कहानी की इलाके में काफी चर्चा हो रही है।बताया जाता है कि एक पति ही अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलाना चाह रहा है पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करवाना चाहता है।बताया जाता है कि महिला कुछ दिनों से गायब है। तरहसी के धनगांव में इस मामले को लेकर पिछले कई दिनों से बवाल मचा हुआ है। लगातार बैठकें हो रही हैं। सामाजिक स्तर पर पंचायत की ओर से मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

खबर के मुताबिक धनगांव निवासी अंतू राम ने अपने पड़ोसी के बेटे सत्यम के साथ अपनी पत्नी के अवैध संबंध को लेकर न्याय की गुहार लगाई है। अपने गांव, समाज व पुलिस प्रशासन तक जाकर अपने बच्चों की दुहाई देकर पत्नी को घर वापस बुलाने की गुहार लगाता रहा। जब थक गया तो उसने अपनी पत्नी की मर्जी के अनुसार उसकी शादी प्रेमी से ही कराने की ठान ली। अब अंतु राम अपनी पत्नी को आजाद कर खुद भी मुक्त होना चाह रहा है। बताया गया कि पत्नी दो बच्चों की मां है। उसकी उम्र 35 है। वहीं प्रेमी की उम्र 19 बताई जाती है।

दूसरी ओर आरोपी युवक इस संबंध से इनकार किया है। इस पूरे मामले को लेकर अंतू राम ने तरहसी थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। लापता हुई अपनी पत्नी की खोज कर उसके मन मुताबिक उसकी शादी करा देने की गुहार लगाई है। इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में खूब हो रही है।