राँची:दो अपराधी बाइक से आए और पूछा क्या भाई;फिर 10 वीं के छात्र को मार दी पेट में चाकू,रिम्स में चल रहा है इलाज,गम्भीर स्थिति बनी हुई है

राँची।अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित हरमू बिजली ऑफिस के पीछे सोमवार की शाम 7.30 बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने शिवकृत केसरी (20) नाम के 10वीं के छात्र को चाकू मार दी और फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल शिवकृत को रिम्स में भर्ती कराया गया है। जहां देर रात तक उसका डाक्टरों ने ऑपरेशन किया। शिवकृत अपनी बड़ी बहन के साथ बाजार राशन का सामान लेने गया था। शाम करीब सात बजे दोनों राशन का सामान लेकर वापस घर पहुंचे थे। बहन को घर के सामने ड्राप कर वह नूडल्स लाने के लिए स्कूटी से कुछ दूर पर स्थित दुकान में गया था। बहन उपर घर में जाकर खाना बनाने की तैयारी में थी। तभी 7.35 बजे उसे शिवकृत के भी फोन से कॉल आया। कॉल करने वाला ने कहा कि वह नीचे गिरा पड़ा है उसके पेट से खून निकल रहा है। किसी ने उसे चाकू मार दिया है। इसके बाद बहन नीचे उतरी। बहन ने अपने कुछ परिजनों को फोन किया। परिजन व जानने वाले वहां पहुंचे और उसे लेकर तुरंत रिम्स पहुंचे। अरगोड़ा थाना को भी परिजनों ने सूचना दे दी थी।सूचना पाकर थाना प्रभारी बिनोद कुमार भी रिम्स पहुंचे।युवक को पहले इमरजेंसी में डाक्टरों ने देखा। फिर उसकी गंभीर हालत देख उसे मेजर ओटी में ऑपरेशन के लिए ले गए। जहां देर रात तक उसका ऑपरेशन चला। घायल शिवकृत ओपन स्कूल से 10वीं का स्टूडेंट है। जबकि उसकी बड़ी बहन एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। हरमू बिजली ऑफिस के पीछे किराए के घर में दोनों भाई बहन ही रहते है।

घायल शिवकृत ने बताया अपराधियों से सिर्फ पूछा क्या भाई और मार दी चाकू

घायल शिवकृत ने अपनी बहन व परिजनों को बताया कि नूडल्स लेकर वह जैसे ही घर के पास पहुंचा, बाइक सवार दो अपराधी उसके पास पहुंचे। एक ने पूछा क्या भाई। फिर एक ने उसके पेट में दो बार चाकू से वार कर दिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता घायल शिवकृत वहीं गिर पड़ा। फिर वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति को अपना मोबाइल देकर अपनी बहन को फोन कर सूचना दी। गंभीर रूप से घायल शिवकृत इसके बाद कुछ बता नहीं पाया। शिवकृत के पिता का निधन हो चुका है।माँ भी स्टेप मदर है। इसलिए दोनों भाई बहन किराए के घर में अकेले रहते है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि घटना क्यों हुई। क्योंकि न तो अपराधियों ने शिवकृत का मोबाइल छिना और न ही स्कूटी। सिर्फ चाकू मारा और भाग गए।