राँची:एडीएम लॉ एंड ऑर्डर,सिटी एसपी,एसडीओ समेत कई अधिकारियों ने सेना बहाली रैली के आयोजन की तैयारियों का लिया जायजा

10-30 मार्च 2021 तक प्रस्तावित है सेना बहाली रैली

राँची के मोरहाबादी मैदान में दिनांक 10 मार्च से 30 मार्च 2021 तक आयोजित होने वाली सेना बहाली रैली की तैयारियों का आज दिनांक 8 मार्च 2021 को अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था श्री लोकेश मिश्रा ने जायजा लिया। इस दौरान सिटी एसपी श्री सौरभ, अनुमंडल पदाधिकारी राँची सदर श्रीमती समीरा एस, जिला परिवहन पदाधिकारी श्री प्रवीण प्रकाश, एनडीसी केके अग्रवाल, ट्रैफिक डीएसपी, नगर निगम के एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था श्री लोकेश मिश्रा ने मोरहाबादी मैदान एवं आर्मी ग्राउंड में की जा रही तैयारियों का बारीकी से जायजा लिया। सेना के संबंधित पदाधिकारी से उन्होंने रैली के आयोजन से संबंधित व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए जिला प्रशासन के संबंधित पदाधिकारी को तैयारी पूर्ण कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

रैली में आने वाले युवाओं की इंट्री, ठहरने की व्यवस्था, रिफ्रेशमेंट, शौचालय इत्यादि की व्यवस्था के बारे में एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने जानकारी ली।

कोविड-19 के दिशा निर्देशों के अनुपालन के लिए दोनों मैदानों में की गई व्यवस्था के बारे में भी संबंधित पदाधिकारियों को उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मोराबादी मैदान में की गई बैरिकेडिंग का पदाधिकारियों द्वारा भ्रमण कर जायजा लिया गया।

नगर निगम के पदाधिकारी को एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने मोबाइल टॉयलेट और साफ सफाई की व्यवस्था बेहतर रखने का निर्देश दिया गया।