#RANCHI:लिव इन रिलेशन रहे युवक-युवती में हुआ विवाद,नशे में धुत युवक को युवती ने चाकू लेकर धमकाया झगड़े के दौरान युवक के पेट में घुसा चाकू,युवक की हुई मौत..

रोहित सिंह,राँची

राँची।चुटिया थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। जिसमें लिव इन रिलेशन में रह रहे युवती के हाथ से युवक के पेट में चाकू घूस गया। घटना 8 जुलाई की रात की है। चुटिया थाना क्षेत्र के बहु बाजार साहू टोली में रहने वाले विमल नौरंगी और सोनी लकड़ा बिना शादी के ही रहे थे। 8 जुलाई की रात विमल नौरंगी शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। यह देखकर सोनी लकड़ा ने विमल को कहा कि वह शराब पीना छोड़ दें और सुधर जाए। सोनी कि ईस बात को सुन विमल उससे बहस करने लगा, तो सोनी ने घर में पड़े चाकू को उठा कर दिखाया और धमकाते हुए कहा कि सुधर जाओ नहीं तो ठीक नहीं होगा।

लड़ाई के दौरान सोनी के ऊपर गिरा पेट मे घुसा चाकू

सोनी को धमकाता देख विमल उससे लड़ने लगा। लड़ाई के दौरान अचानक विमल सोनी के ऊपर गिर गया। सोनी के हाथ में चाकू था, चाकू सीधे विमल के पेट में जा घुसा। यह देख सोनी शोर करने लगी तो विमल की माँ रीता नौरंगी जग गई। रात 12:30 बजे देखा तो विमल के पेट में चाकू घुसा हुआ था। यह देख तुरंत उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया ।

माँ ने थाना में लिख कर दी गलती से चाकू लगा या उचित कानूनी कार्यवाही को जाय।

घटना के बाद रीता नौरंगी ने इस बात की जानकारी लिखित में चुटिया थाना को दी है कि गलती से सोनी के हाथ से चाकू उसके बेटे विमल नौरंगी के पेट में घुस गया है या जानबूझकर मारी है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि वाकई में सोनी के हाथ से चाकू गलती से विमल के पेट में घुसा या सोनी ने उसे मार दिया।

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताये की लड़की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।मामले की आगे जांच जारी है।