होटल में चार घंटे चुटिया थाना पुलिस के लिए बनी पहेली:छात्रा की मौत जहर से कैसे हुई नहीं सुलझ रही है गुत्थी

– फेसबुक में हो गई इंटर में पढ़ने वाले लड़के की बीएससी पार्ट थ्री की लड़की से दोस्ती, सुंदरगढ़ उड़ीसा से ट्रेन से पहुँच गया राँची मिलने

–मृतक के भाई ने कहा एक और लड़की है जो जानती है राज, गहनता से होनी चाहिए मामले की जांच

राँची।राजधानी चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित अमर हेरिटेज नामक होटल के एक कमरे से एक छात्रा को गंभीर स्थिति में रिम्स में एक मार्च की रात इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में छात्रा के बड़े भाई ने आरोपी युवक दिलबर तिर्की के विरुद्ध दुष्कर्म और जहर देकर हत्या करने की प्राथमिकी चुटिया थाना में दर्ज कराई थी। चुटिया पुलिस ने आरोपी युवक दिलबर को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस को छात्रा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि छात्रा की मौत जहर खाने से हुई है। युवती के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था ! होटल में चार घँटे क्या हुआ। चुटिया पुलिस के लिए पहेली बन गई है। छात्रा की मौत जहर से कैसे हुई यह गुत्थी नहीं सुलझ रही है। अब मृतिका के भाई का कहना है कि लड़के को जानने वाली उसकी बहन की एक और सहेली है जो इस मामले में बहुत कुछ जानती है। पुलिस को उससे पूछताछ करनी चाहिए। तब ही इस मामले से पर्दा उठेगा। इधर बुधवार को आरोपी दिलबर के परिजन बंडामुंडा उड़ीसा से मिलने राँची चुटिया थाना पहुंचे। 21 साल का आरोपी दिलबर इंटर का स्टूडेंट है। वहां एक मार्च को ट्रेन से राँची पहुंचा था। इसके बाद फोन कर छात्रा को मिलने के लिए बुलाया था। मृतक छात्रा से उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। जिसकी जानकारी मृतक छात्रा के रूममेट को थी। लेकिन घटना वाले दिन वह यह नहीं जान रही थी कि आरोपी से वह मिलने जा रही है।

मृतक छात्रा रूममेट को बोलकर निकली थी कि वह सहेली के यहां जा रही है

मृतक छात्रा राँची में बीएससी पार्ट थ्री (फिजिक्स आनर्स) में थी। अगले हफ्ते से उसकी परीक्षाएं शुरू हो रही थी। अपने रूममेट को घटना वाले दिन वह बोल कर निकली थी कि वह असाइनमेंट्स तैयार करने एक अन्य सहेली के पास जा रही है। फिर पांच बजे वह रूम से निकली। रात 10 बजे मृतक छात्रा के फोन से आरोपी दिलबर ने मृतिका के रूममेट को फोन कर बताया कि उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई है। वहां जल्दी करमटोली चौक पहुंचे। फिर मृतक छात्रा की सहेली व उसका छोटा भाई करमटोली चौक पहुंचे, जहां से उसे रिम्स ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक छात्रा के भाई ने कहा कि जिस छात्रा के यहां बोल कर वह निकली थी उससे भी पुलिस को पूछताछ करनी चाहिए।