धारदार हथियार से का’टकर महिला की ह’त्या, जांच में जुटी पुलिस

 

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा जिले के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के सियादोहर गांव में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर एक महिला की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार देर रात की है। मृत महिला की पहचान किरण कुल्लू के के रूप में की गई है। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई। इसके बाद देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।लोगों ने फौरान मामले की जानकारी ठेठईटांगर थाना पुलिस को दी। वहीं सूचना मिलते ही एसडीपीओ पवन कुमार के साथ पुलिस टीम घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने मामले में ग्रामीणों से भी पूछताछ की है। हालांकि हत्या के पीछे के कारण का अब तक पता नहीं चल सका है।लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि आपसी विवाद में महिला की हत्या हुई है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है।वहीं महिला की हत्या के बाद ग्रामीण हैरान हैं। ग्रामीण चर्चा कर रहे हैं कि आखिर महिला से किसकी रंजिश दी कि इस तरह की हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

इधर पुलिस हत्या के अनुसंधान के लिए एफएसएल टीम की भी सहायता ले रही है।अपराधियों के फिंगर प्रिंट और अन्य तरह के सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं।वहीं इस मामले में एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है।जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।