जमशेदपुर में चल रहा था होटल में अश्लील डांस का कारोबार, कस्टमर बनकर पहुंची एसडीओ,10 युवतियां सहित कई हिरासत में….

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर के मानगो थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 33 पर स्थित रॉयल हिल्स होटल के डांस बार में छापेमारी हुई। एसडीओ के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। छापेमारी में 10 लड़कियों को पकड़ा गया है।बता दें कि एसडीओ पारुल सिंह ने यहां के रॉयल हिल्स होटल के हुक्का बार और डांस बार में देर रात छापेमारी की, जिससे अफरा तफरी मच गई।एसडीओ के साथ मानगो थाना की पुलिस भी मौजूद थी। डांस बार में अश्लील डांस के साथ हुक्का बार भी चल रहा था। इस कार्रवाई में हरियाणा, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र की 10 युवतियां हिरासत में ली गई हैं। यह युवतियां कोलकाता, मुंबई, बेंगलुरु आदि शहरों की रहने वाली हैं।इन सब से पूछताछ की जा रही है।

युवतियों ने बताया कि वो एक सप्ताह पहले ही यहां आई थीं। डांस बार के लोग बड़े शातिर हैं। हर हफ्ते वह युवतियों को बदल देते हैं।छापेमारी के दौरान वहां मौजूद बाउंसर फरार हो गए। पुलिस ने डांस बार के दो मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। डांस बार से भारी मात्रा में विदेशी शराब, बीयर, लैपटॉप और अन्य दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं।

एसडीओ पारुल सिंह ने बताया कि उनकी पूरी टीम यहां कस्टमर बनकर आई थी।सारी चीजों का मुआयना करने के बाद छापेमारी की गई।जिसमें 10 लड़कियों और दो मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। बाउंसर वहां से फरार होने में कामयाब रहे।छापेमारी के दौरान यहां बैठे कस्टमर फरार हो गए।कस्टमर की टेबल पर अभी भी गिलास में शराब, बीयर आदि परोसी हुई थी।वहां लगभग 10 बाउंसर थे।उन्होंने कहा कि पकड़े गए लोगों के साथ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।साथ ही एसडीओ ने डांस बार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही।