Breaking:राँची के डोरंडा स्थिति मछली घर के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी

राँची।राजधानी राँची में अपराधियों का तांडव।डोरंडा थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों मुकेश यादव नामक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी।यह घटना डोरंडा थाना क्षेत्र के मछली घर के पास हुई है।जहां शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी।युवक की पहचान मुकेश यादव,पिता हीरालाल यादव फारेस्ट कॉलोनी डोरंडा के रूप में हुई है।मुकेश के पेट में गोली लगी जिससे आर पार हो गया।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली:

जानकारी के अनुसार मुकेश यादव शुक्रवार की देर शाम घर से वहां पहुँचा था इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:

घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. युवक को किस वजह से हत्या की गई है, अबतक इसके पीछे का सही वजह सामने नही है आया है.पुलिस के मामले की जांच की जा रही है।युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है।वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुकेश यादव अपराधी किस्म का था।कहीं आपसी विवाद में हत्या तो नहीं हुई है।

दूसरी घटना

वहीं दूसरी घटना बताया जा रहा है राँची के नगड़ी थाना क्षेत्र के नारो हाई स्कुल रोड निवासी होटल सैफरॉन के मालिक होटल व्यवसाई असरफ अंसारी पर अपराधियों ने चलाई गोली।असरफ के स्कॉर्पियो पर गोली चलने की सुचना है।वहीं ग्रामीणो के आने से बची जान ।