Ranchi:दिनदहाड़े युवक से अपराधियों ने एक लाख बीस हजार छीनकर हुआ फरार,छानबीन में जुटी है पुलिस

राँची।रातू थाना क्षेत्र के पाम रेस्टोरेंट के पास बाइक सवार अपराधियों ने विक्की नामक युवक से एक लाख बीस हजार छीन कर फरार हो गया है।विक्की रातू थाना क्षेत्र के कमड़े का रहने वाला है।बताया जा रहा है कि विक्की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से एक लाख बीस हजार रुपये निकाल कर अपने घर जा रहा था।इसी बीच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में विक्की ने रातू थाना में दो संदिग्ध आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज कराई है

घटना मंगलवार को दिन के डेढ़ बजे की है। बताया जाता है कि चाणक्यपुरी निवासी विक्की कुमार अपनी मां के साथ एसबीआई रातू शाखा से एक लाख 20 हजार रुपये निकाल कर बाइक से आ रहा था। वह जैसे ही पाम रेस्तरां के पास पहुंचा पीछे से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने विक्की कुमार को धक्का देकर गिरा दिया और रुपये से भरा झोला छीनकर फरार हो गए। इधर, बाइक से गिरने के बाद मां-बेटे बेहोश हो गए, जब दोनों को होश आया तो उनका झोला गायब था। 

इधर रातू थाना प्रभारी आभास कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है ।अपराधियों की पहचान की जा रही,आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है।आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की पहचान की जा रही है।