Jharkhand:बाइक से जा रहे युवक पर बोलेरे सवार अपराधियों ने की फायरिंग,जान बचाने के लिए बिल्डर के घर छुपा,घर में घुसकर मारी गोली,घायल युवक भी हिस्ट्रीशीटर अपराधी है

जमशेदपुर।शहर में दिनदहाड़े बेलगाम अपराधी छिनतई, लूट और गोली चालन जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे। जिससे स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं।ताजा मामला सोनारी थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार दोपहर कागलनगर स्थित बिल्डर फणीभूषन महतो के घर के सामने बोलेरो सवार अपराधियों ने बाइक से जा रहे हिस्ट्रीशीटर अपराधी सोनू उर्फ सियाल पर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी।जान बचाने के लिए सोनू बिल्डर के घर के अंदर गेट से घुस गया। इस दौरान अपराधियों ने पीछा करते हुए बिल्डर की घर पर भी फायरिंग कर दी। घर में घुसे अपराधियो ने सोनू को गोली मारी जो उसकी पीठ में लगी। लोगों की भीड़ एकत्र होने पर अपराधी भाग निकले। घायल अवस्था में सोनू को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि की फायरिंग की घटना से बिल्डर का कोई लेना देना नहीं है।

रविदास गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया:
उधर घटना की सूचना मिलते ही सोनारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। सूत्रों की अगर माने तो कुख्यात अपराधी रविदास गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गइ। बीते वर्ष रविदास पर फायरिंग की घटना हुई थी। आज की घटना इसका बदला है और गैंगवार है। सोनारी में अपराधियों के बीच आपसी रंजिश और वर्चस्व को फायरिंग की घटना होती रही है। गौरतलब है कि बीते चार दिन से लूट, छिनतई और फायरिंग की घट को अंजाम दे रहे।