Jharkhand: बहनोई से था अवैध सम्बंध, सुपारी देकर करा दी अपने पति की हत्या

गढ़वा। झारखण्ड के गढ़वा जिले में प्रखंड मुख्यालय स्थित इंडियन अस्पताल के संचालक सद्दाम अंसारी का शव पुलिस ने 48 घंटे में बरामद कर लिया। कुल्हाड़ी से मारकर उसकी नृशंस हत्या कर दी गई थी पुलिस ने इस मामले में सद्दाम की पत्नी और जीजा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

गुरुवार शाम थाने में इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने मीडिया को बताया कि 22 फरवरी की शाम से सद्दाम लापता था। मृतक के पिता सपही गांव निवासी कुर्बान अंसारी ने बेटे के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर ने बातया कि लापता अस्पताल संचालक सद्दाम अंसारी का शव पुलिस ने बुधवार की देर रात बुलका के डोगीयवा नदी झरना से बरामद किया था। उन्होंने बताया कि रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिशनर सद्दाम की हत्या उसकी पत्नी शबनम खातून ने 50 हजार रुपए की सुपारी देकर कराई है। पुलिस ने सद्दाम की हत्या में शामिल होने के आरोप में बुलका निवासी उसके बहनोई साबिर अंसारी और उसके सहयोगी मनोज गुप्ता को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मृतक के पिता ने अपने दामाद साबिर अंसारी पर पुत्र की हत्या की आशंका जताई थी। मृतक के आवेदन के आधार पर जांच शुरू की गई। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर साबिर को गिरफ्तार किया गया। उससे हुई पूछताछ के आधार पर उसके सहयोगी मनोज और मृतक की पत्नी शबनम को भी गिरफ्तार किया गया। उन्हीं की निशानदेही पर सद्दाम का शव बरामद किया गया।बताया गया को मृतक़ की पत्नी शबनम और साबिर अंसारी में अवैध सम्बन्ध था।अवैध सम्बन्ध में पति रोड़ा बना था इसलिए उसकी हत्या करा दी।