Ranchi:रेलवे पटरी के बगल में मिला युवक का शव,ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या,पुलिस मामले की जाँच कर रही है

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के मुड़ागढ़ा केतारीबागान रेलवे लाइन के बगल के एक युवका का शव सुबह पुलिस ने बरामद किया।सुबह स्थानीय लोगों शव देखकर पुलिस को सूचना दिया।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची।युवक की पहचान रातू रोड के आलोक राज नाम के युवक के रूप में हुई है.घटना के बाद से परिवार में मातम है।

मिली जानकारी अनुसार युवक मंगलवार से लापता था।परजिनों ने सुखदेवनगर थाना में लापता होने का मामला दर्ज कराया था।आज सुबह उसका शव मिला।घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक अहले सुबह ट्रेन के पटरी के पास टहल रहा था।इसी दौरान टाटा से राँची की तरफ आ रही मालगाड़ी के सामने वह कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के एक नाबालिग ने मंगलवार की रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि नाबालिग मंगलवार शाम को बाइक से बाजार जाना चाहता था। लेकिन उसके पिता ने बाइक ले जाने से मना कर दिया। बाइक न मिलने के बाद नाबालिग घर से निकला और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

बुधवार सुबह नामकुम के मुड़ा गढ़ा के पास रेलवे ट्रैक से नाबालिग का शव बरामद किया गया है। फिलहाल, नामकुम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों के संबंध में जानकारी मिल पाएगी।

पिता ने कहा- बेटे को भीड़ की वजह से पैदल जाने को कहा था

मृतक की पहचान आलोक राज के रूप में की गई है। उसकी उम्र 15 साल बतायी जा रही है। मृतक के पिता ने कहा कि आलोक 11वीं का छात्र था। बुधवार शाम को वह बाइक से बाजार जाना चाहता था। लेकिन बाजार में भीड़ को देखते हुए मैंने उसे पैदल ही जाने के लिए कहा। बस इतनी सी बात उसे बुरी लग गई और वह घर छोड़ कर चला गया। हमने रात भर आलोक की तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह नामकुम पुलिस ने मौत की सूचना दी।