#BREAKING:लातेहार के बरवाडीह बस स्टैंड के पास चतरा सांसद सुनील सिंह के प्रतिनिधि और भाजपा नेता जयवर्धन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई..

लातेहार।लातेहार से एक बड़ी खबर आ रही है।लातेहार के बरवाडीह बस स्टैंड में चतरा सांसद सुनील सिंह के प्रतिनिधि और भाजपा नेता जयवर्धन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुये फरार हो गये।घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी में जुट गई है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।मिली जानकारी अनुसार शहर के बस स्टैंड के पास भाजपा जिला महामंत्री सह सांसद प्रतिनिधि जयवर्धन सिंह की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी।घटना रविवार की शाम तकरीबन साढ़े सात बजे की है. जानकारी के अनुसार श्री सिंह बस स्टैंड के पास स्थित एक प्रज्ञा केंद्र के सामने बैठे हुए थे।इतने में दो अपराधी आये और पीठ व गर्दन के पास सटा कर गोली मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. गोली मारने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए बस स्टैंड से बाजार के मुख्य सड़क से भाग निकले. लोगो ने अपराधियो को पीछा भी किया, लेकिन अपराधी फरार हो गये।

इधर हत्या पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने सरकार की कड़ी आलोचना की है

झारखण्ड में जंगलराज की वापसी हो गई है-प्रतुल शाहदेव

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने लातेहार जिला में भाजपा के जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि झारखंड में जंगलराज वापस आ गया है। उन्होंने कहा राज में विधि व्यवस्था की पूरी स्थिति चौपट हो गई है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्य में पिछले 6 महीने में नक्सली और अपराधिक घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि हुई है।नक्सलियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब लेवी मांगने की घटनाएं आम हो गई हैं ।आम नागरिकों को टारगेट किया जा रहा है ।राज्य सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।प्रतुल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी इस हत्या की कड़ी निंदा करती है और राज्य सरकार से मांग करती है कि वह इस घटना के पीछे अपराधियों और साजिश कर्ताओं को गिरफ्तार करें उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रशासन के निर्देश पर जयवर्धन सिंह ने अपना लाइसेंसी हथियार जमा कर दिया था। चुनाव के बाद इनके उन्होंने लिखित आवेदन देकर हथियार को वापस रिलीज करने की मांग की ।लेकिन प्रशासन ने इस पर कोई कार्यवाही नहीं की ।इसके लिए दोषी प्रशासनिक अधिकारियों पर भी कड़ी कार्रवाई हो।प्रतुल ने कहा कि पूरे राज्य में हाल में नक्सली और आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। साहिबगंज में फिरौती के लिए व्यवसाई की हत्या कर दी जाती है। पुलिस अधिकारियों पर अपराधी गोलियां चला रहे हैं।व्यवसायियों से सीधे फोन करके लेवी भी मांगा जा रहा है। भाजपा के शासनकाल में संगठित गिरोह और नक्सली बैकफुट पर थे। लेकिन पिछले छह महीनों में इनका मनोबल बढ़ गया है।प्रतुल ने कहा कि अगर शीघ्र इस घटना के पीछे भी लिप्त अपराधियों/ नक्सलियों और साजिशकर्ताओं की गिरफ्तारी नहीं होगी तो भाजपा आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएगी